ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा 'मोदी तेरा कबर खुदेगी'

 अचानक ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा मोदी तेरा कबर खोदिगी

हरियाणा में पहलवानों के हालिया विरोध के कारण ट्विटर पर हैशटैग "मोदी तेरा कबर खुदेगी" ट्रेंड कर रहा है। प्रदर्शनकारी साथी पहलवान सागर धनखड़ के लिए न्याय की मांग कर रहे थे, जिनकी पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। विरोध के दौरान कुछ पहलवानों ने नारेबाजी की जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई। इन नारों की जनता और सरकार ने व्यापक रूप से निंदा की है।



विरोध के समर्थकों और विरोधियों दोनों ने हैशटैग "मोदी तेरा कबर खुदेगी" का इस्तेमाल किया है। विरोध के समर्थकों ने इसका इस्तेमाल सरकार के प्रति अपना गुस्सा और हताशा व्यक्त करने के लिए किया है। विरोध के विरोधियों ने इसका इस्तेमाल हिंसा और हिंसा की धमकियों की निंदा करने के लिए किया है।


हैशटैग का इस्तेमाल उन लोगों ने भी किया है जो विरोध में सीधे तौर पर शामिल नहीं हैं। कुछ लोगों ने इसका इस्तेमाल सरकार के प्रति अपने सामान्य असंतोष को व्यक्त करने के लिए किया है। दूसरों ने इसका इस्तेमाल चुटकुले या मीम्स बनाने के लिए किया है।


हैशटैग "मोदी तेरा कबर खुदेगी" भारत में वर्तमान राजनीतिक माहौल का प्रतिबिंब है। देश गहराई से विभाजित है, और जनता में बहुत गुस्सा और हताशा है। पहलवानों के विरोध ने इस गुस्से और हताशा को भुनाया है, और हैशटैग उन लोगों के लिए एक नारा बन गया है जो सरकार का विरोध कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments